बलरामपुर: अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या

डीएन संवाददाता

बलरामपुर में पति ने हैवानियत की हदें पार कर अपनी ही पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी।

हत्या के बाद इलाके में फैली सनसनी
हत्या के बाद इलाके में फैली सनसनी

बलरामपुर: जिले में एक हैवान पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति फरार हो गया। मामला तुलसीपुर थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव का है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

क्या है मामला

तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव की रहने वाली सरोज की शादी पांच साल पहले परसपुर करौंदा गांव के मनोज चैरसिया से हुई थी। शादी के बाद मनोज अपनी पत्नी सरोज के साथ ननिहाल रमवापुर में आकर रहने लगा। मनोज और सरोज की एक दो साल की बेटी भी है। रविवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मनोज ने गुस्से में आकर पत्नी सरोज की गला काटकर हत्या कर कर दी और फरार हो गया। घटना का पता तब चला जब मनोज दोपहर तक अपनी दुकान पर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: हैवानियत की हद पार, नाबालिग का अपहरण कर 24 घंटे तक किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ी अवैध शराब की फैक्ट्री

ग्रामीणों ने घर जाकर देखा तो उसकी पत्नी सरोज की लाश खून से लथपथ चैैकी पर पड़ी थी। ग्रामीणों ने फौरन मामले की सूचना तुलसीपुर थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक आशिनाई के चक्कर में पति ने पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति, सास, ससुर सहित चार पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या कहना है एसपी का

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार