बलरामपुर शर्मसार, मंदबुद्धि महिला के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

बलरामपुर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक अधेड़ ने मंदबुद्धि महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

बलरामपुर: थाना कोतवाली उतरौला में मानवता को शर्मनाक करने वाला एक मामला सामने आया है, यहां एक अधेड़ ने मंदबुद्धि महिला को अपना शिकार बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। ग्राम महुवाधनी में मंदबुद्धि महिला के साथ हुए दुष्कर्म के इस मामले में उतरौला पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गयी है। 

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या

कोतवाल उतरौला अभिषेक कुमार सिरोही ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि मामले की गहन जांच हो रही है। मामला सही पाए जाने के बाद ही आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

क्या है मामला?

उतरौला पुलिस को दिए गए तहरीर में ग्राम महुवधनी निवासी जगन्नाथ (ससुर) ने अपने ही गांव के निवासी इम्तियाज अहमद पुत्र इस्माइल पर आरोप लगाया कि बीती रात चैराहे पर स्थित एक ढाबे में उसकी मंदबुद्धि बहु के साथ दुष्कर्म किया। बहु के चिल्लाने पर ससुर व पति ने आरोपी इम्तियाज को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि आरोपी इम्तियाज अहमद को हिरासत में लेकर पुलिस कोतवाली ले आई है।

यह भी पढ़ें: बेटी के साथ हुआ गैंगरेप तो सदमे में गई पिता की जान

समाचार लिखे जाने तक आरोपी के विरुद्ध कोई मुकदमा दर्ज नही हुआ था। डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर कोतवाल अभिषेक ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का प्रतीत होता है। मामले की सघन छानबीन की जा रही है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार