रामपुर: चलती कार में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

रामपुर में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। जहां कार में लिफ्ट देकर युवकों ने चलती कार में महिला का गैंगरेप किया।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

रामपुर: यूपी में हर रोज रेप के मामले सामने आ रहे हैं जिससे यूपी में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है। ताजा मामला रामपुर के बिलासपुर का है। बिलासपुर में सड़क के किनारे गाड़ी का इंजतार कर रही एक महिला को कार सवार लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। कार में लिफ्ट देकर 3 लोगों ने चलती कार में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना भोट पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: काशी में बिल्डिंग के चौकीदार ने फ्रांस की महिला के साथ किया रेप

क्या है मामला

उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी महिला 6 जुलाई को डॉक्टर को दिखाने के लिए रामपुर गई थी। वापसी में शाम लगभग साढ़े सात बजे बिलासपुर तिराहे पर वाहन का इंतजार कर रही थी। इस दौरान एक पीली नंबर प्लेट वाली टैक्सी रुकी। चालक ने उसे बताया कि वह रुद्रपुर जा रहा है। वह टैक्सी में बैठ गई। इसके बाद शराब के नशे में कार चालक और कार में मौजूद दो अन्य लोगों ने एक-दूसरे से बात करने के साथ ही छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में दो भाईयों ने किया नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

खेत में ले जाकर धमकाते हुए किया दुष्कर्म

महिला का आरोप है कि रात करीब आठ बजे आरोपियों ने वाजिदपुर गांव के पास कार मोड़ ली। खेत में ले जाकर धमकाते हुए उससे दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद जलाने की कोशिश

बाद में आरोपियों ने उसको कार से बाहर फेंक दिया और शराब डालकर आग लगाने की बात करने लगे। चीख-पुकार पर आरोपी कार स्टार्ट कर भागने लगे। बारिश के कारण खेत गीला होने से उनकी कार खेत में फंस गई। आरोपी कार को खेत में छोड़कर फरार हो गए। महिला का कहना है कि आरोपियों के आपस में बात करने के दौरान नाम का पता चला है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार