बलरामपुर: धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर हत्या, भाई की पत्नी को भी किया जख्मी

डीएन ब्यूरो

थाना तुलसीपुर क्षेत्र के ग्राम सूरतसिंह डीह के लोग उस समय थर्रा उठे जब एक व्यक्ति ने खेत में हंसिये से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्यारोपी यहीं नहीं रूका, घर पहुंचकर उसने अपने छोटे भाई की पत्नी पर भी हंसिए से वार कर उसे घायल कर दिया। पूरी खबर..

तहकीकात में जुटी पुलिस
तहकीकात में जुटी पुलिस

तुलसीपुर (बलरामपुर): थाना तुलसीपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सूरतसिंह डीह में एक पति ने खेत में हंसिये से पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारोपी पति यहीं नहीं रूका, घर पहुंचने पर उसने अपने छोटे भाई की पत्नी पर भी हंसिए से वार कर उसे घायल कर दिया। महिला की तीन उंगलिया कट गयी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के मुताबिक ग्राम सभा सूरतसिंह डीह निवासी गुरु प्रसाद शाम को अपनी 50 वर्षीय पत्नी के साथ खेत मे घास काटने गया था। किन्हीं कारणों से उसने खेत में ही घास काटने वाले हंसिये से अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद वह घर आया, जहां उसने अपने छोटे भाई की पत्नी पर भी हंसिए से वार करके उसे घायल कर दिया। इस वार से महिला की तीन उंगलियां गम्भीर हालत में ज़ख़्मी हो गयीं।

ग्रामवासियों के मुताबिक हत्यारोपी गुरु प्रसाद मन्दबुद्धि किस्म का है और पहले भी इस तरह की तमाम हरकतें करके वह घर वालों को परेशान करता रहता था। 
ग्राम वासियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया है। मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं हत्यारे पति को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की छानबीन की जा रही है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार