सीतापुर में हुए तिहरे हत्याकांड के पीड़ितों से मिले राज बब्बर

डीएन संवाददाता

सीतापुर में बीवी-बेटे समेत हुई व्यापारी की हत्या के बाद गुरुवार को राज बब्बर ने व्यापारी की बेटियों से मुलाकात की।

पीड़ित बच्चियों से मुलाकात करते राज बब्बर
पीड़ित बच्चियों से मुलाकात करते राज बब्बर

सीतापुर: सीतापुर में बीवी-बेटे समेत हुई व्यापारी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने पीड़ित बेटियों से मुलाकात की। गुरुवार को सीतापुर पहुंचकर तिहरे हत्याकांड की पीड़ित बेटियों से बातचीत की। इसके अलावा राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार की बेटियों को सुरक्षा देने की मांग भी की है।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर बदमाशों का निशाना बना कारोबारी, सीतापुर में पत्नी-बेटे समेत व्यापारी की हत्या

पत्रकारों से बात करते हुए राज बब्बर ने कहा कि प्रदेश सरकार को इन बेटियों को विशेष सुरक्षा दी जानी चाहिए। साथ ही आश्वस्त करे कि इन बेटियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो। इन बच्चों की प्रापर्टी पर कोई अपना हक ना जता सके और ना ही कोई व्यवसायिक संस्था इसे ग्रहण न कर सके। जब ये बेटियां हर तरह से महफूज़ होगी तभी इन बेटियों की सुरक्षा और सम्मान होगा। राज बब्बर ने कहा कि इस घटना के खुलासे को लेकर कोई भी संतुष्ट नहीं है।

क्या था मामला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक कारोबारी की पत्नी और बेटे समेत गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात 7 जून को हुई थी। जब सीतापुर के रहने वाले सुनील जायसवाल और उनकी पत्नी कामिनी देर रात घर लौटे थे। उसके कुछ समय बाद किसी ने घर की घंटी बजाई। उनके बेटे ऋतिक ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े दो अज्ञात हमलावरों ने तीनों लोगों को गोली मार दी थी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए थे। परिवार के तीनों सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …