बुलंदशहर: शिक्षा के मंदिर में दो नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

डीएन संवाददाता

प्रदेश में आए दिन हो रही रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बुलंदशहर में दो नाबालिग युवतियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

पीड़ित युवतियां
पीड़ित युवतियां

बुलंदशहर: बेटियों की सुरक्षा के लिए योगी सरकार हर संभव प्रयासरत है। लेकिन इसके बावजूद प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की तमाम योजनाएं खोखली नजर आ रही हैं। पुलिस की लापरवाही शोहदों पर बढ़ावा देना का काम कर रही है।

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में शौच को जा रही दो नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। कार सवार 5 युवकों ने युवतियों को अगवा कर एक स्कूल में ले जाकर गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िताओं को सलेमपुर थाना क्षेत्र के चितसौन के जंगलों में छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध रिर्पोट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में दो भाईयों ने किया नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

गांव के ही युवकों ने किया गैंगरेप

दबंगों ने गांव में शौच करने गई दो नाबालिग मौसी और भांजी को अगवा करने के बाद एक स्कूल में उनके साथ गैंगरेप किया। दोनों गांव के बाहर निकली ही थीं कि गांव में ही रहने वाले फत्ते, रईस, समरू, यासू और सोहेल ने उन्हें कार में खींच लिया। इसके बाद दोनों को देर रात दिल्ली-बदायूं स्टेट हाइवे पर 15 किलोमीटर दूर छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद आरोपी दोनों नाबालिगों को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर जंगल में फेंककर फरार हो गए।

यह भी पढ़े: बलरामपुर: हैवानियत की हद पार, नाबालिग का अपहरण कर 24 घंटे तक किया दुष्कर्म

मंदिर के बाहर बैठी रही युवतियां

दोनों पीड़िता हाइवे के किनारे एक मंदिर के बाहर बैठी रहीं। जब गांव के कुछ लोगों ने बच्चियों को बैठे देखा तो उनसे पूछताछ की। पूछताछ में नाबालिगों ने अपने घर जाने की बात कही। घर पहुंचकर युवतियों ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके पहले परिजनों ने बच्चियों की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी।

यह भी पढ़े: मस्जिद में मौलवी के पास से मिली नाबालिग किशोरी, लोगों ने जमकर किया विरोध

पुलिस ने कहा, घटना के पीछे है आपसी रंजिश

एसपी सिटी डा. प्रवीन रंजन सिंह के मुताबिक आरोपित पांचों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। साथ ही किशोरियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश सामने आ रही है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि आरोप सही मिलने पर नामजदों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पांचों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार