कानपुर: 4 साल की मासूम से नाबालिग ने किया दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

कानपुर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। जहां पड़ोस में रहने वाले किशोर पर 4 साल की मासूम बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने का आरोप लगाया गया है।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

कानपुर: स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 4 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने यह घिनौना काम किया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर पुलिस ने दोनों को मेडिकल के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: गुड़िया रेप केस: CBI ने आईजी-डीएसपी समेत 8 अफसरों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जुगल किशोर बंगले में पानी की टंकी के पास कई लेबर रहते हैं। बच्ची के पिता विक्रम थापा एक फास्ट फूड में लेबर का काम करते हैं, जो मूल निवासी नेपाल के हैं। नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले गोलू यादव (14) ने बच्ची के संग दुष्कर्म किया है।

अकेली बच्ची को देख आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

नाबालिग बच्ची के पिता ने बताया कि सोमवार रात को घर पर कोई नहीं था और लाइट चली गई थी। उसकी पत्नी बंगले में ही काम करने गयी थी। जब पत्नी वापस कमरे में पहुंची तो बच्ची कमरे में मौजूद नहीं थी, जिसके बाद बगल वाले क्वार्टर में जा कर उसने दरवाजा खटखटाया। करीब 15 मिनट बाद गोलू ने दरवाजा खोला। कमरे के अंदर बच्ची मौजूद थी और उसके हाथ में टॉफी थी। घर जाकर मां के पूछने पर बच्ची ने अपनी आप बीती बताई, जिसके बाद उसने तुरंत बाकी लोगों को बुलाकर इस घटना की सूचना दी। बच्ची के परिजन मंगलवार स्वरूप नगर थाना पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस नाबालिग आरोपी किशोर को उठा कर थाने ले आयी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

स्वरूपनगर प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ हुई घटना में लगातार पूछताछ जारी है। इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर ले ली गयी है। दोनों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट स्थिति मालूम हो सकेगी और उसके बाद उचित कार्यवाई की जा सकेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार