संदिग्ध हालत में मिला पत्रकार का शव, साथियों पर हत्या का शक

डीएन संवाददाता

नानपारा हाईवे के पास गोंडा के पत्रकार का शव संदिग्ध हालत में मिला। मृतक के परिजनों ने उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

बहराइच: नानपारा हाईवे के बसेहरी गांव के पास संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस तफ्तीश में पता चला कि शव एक समाचार पत्र के संपादक का है।नानपारा कोतवाली के बसेहरी गांव के पास ग्रामीणों ने युवक को गिरा हुआ देखा। लोगों ने इसकी जानकारी यूपी 100 टीम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी भेजा, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव की तलाशी लेने पर उसकी शिनाख्त गोंडा के नगर कोतवाली के जानकीपुरम निवासी बृज नंदन तिवारी उर्फ मंटू के रूप में हुई, जो एक समाचार पत्र के संपादक थे। जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई।

मृतक पत्रकार

युवक दोस्तों के साथ गया था लखनऊ

मृतक बृज नंदन रविवार को अपने कुछ साथियों के साथ गोंडा से लखनऊ गया था। इसके बाद वह नेपाल चले गए थे। डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को मिली जानकारी के मुताबिक पत्रकार के साथ गये साथी फरार हैं। इनमे एक बाराबंकी जिले के कद्दावर भाजपा नेता का बेटा बताया जा रहा है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक बृज नंदन रविवार की शाम  लखनऊ जाने के लिए गोंडा से अपने साथी अनुराग सिंह के साथ निकले थे। साथ में वह लाइसेंसी पिस्टल और राइफल भी लेकर गये थे। लेकिन अचानक नेपाल जाना चौंकाने वाली बात है। रास्ते में बाराबंकी के रामनगर में उनके दो साथी और जुड़ गये। साथियों ने हथियार किसी पेट्रोल पंप पर रखवा दिये। इस तरह मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

मामले की होगी जांच

नानपारा कोतवाल जय नारायण शुक्ला ने बताया कि बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत की असल वजह सामने आयेगी। इसके बाद ही आगे की जांच होगी। मामला अगर हत्या का हुआ तो आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा। मृतक के परिजनों की तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …