Crime in UP: हरदोई में युवक की गला काटकर हत्या, झाड़ियों में शव मिलने से सनसनी, जानिये पूरा मामला

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में अपराध की एक औस सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। हरदोई में एख युवक की गला काटकर हत्या कर दी गयी। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट

मामले की जांच में जुटी पुलिस (फाइल फोटो)
मामले की जांच में जुटी पुलिस (फाइल फोटो)

हरदोई: सुरसा थाना क्षेत्र के एक गांव में गये युवक की गला काटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक कल देर शाम खेतों में शौच के लिये गया था लेकिन जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने रात में उसकी तलाश शुरू की। मंगलवार सुबह गांव के करीब खेतों की झाड़ियों में युवक का शव बरामद किया गया।

युवकी की हत्या के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सूचने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। लेकिन अभी तक किसी ओरोपी का नाम और हत्या के पीछे की स्पष्ट वजह सामने नहीं आयी है।

जानकारी के मुताबिक सुरसा थाना क्षेत्र के सथरी निवासी रोशन (25) सोमवार की देर शाम घर से शौच के लिए गया था।  लेकिन जब वह घर नही लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। मंगलवार की सुबह पड़ोसी गांव झिनवा के खेतों में रोशन का शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रोशन की पहचान की। 

क्षेत्र में शव मिलने से हड़कंच मच गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद एसपी अनुराग वत्स और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव की जांच में सामने आया कि युवक के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया। इसे आपसी रंजिश में की गयी हत्या का मामला समझा जा रहा है। 

मृतक रोशन के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला का दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। कई स्थानीय लोगों से इस बारे में पूछताछ की गयी लेकिन अभी तक हत्या की वजह किसी आरोपी का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने जल्द मामले का पर्दाफाश होने की उम्मीद जताई है। 
 








संबंधित समाचार