कानपुर: हाईवे के किनारे संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

डीएन संवाददाता

कानपुर में हाईवे पर संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की जांच करती पुलिस
मामले की जांच करती पुलिस

कानपुर: बिठूर थाने के अंतर्गत आज सुबह हाईवे के किनारे संदिग्ध हालत में युवक की लाश मिली। युवक की लाश मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया। शव पूरी तरह से खून से लथपथ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक बिठूर के गम्भीरपुर गांव के पास हाईवे के किनारे युवक की हत्या हुई है। युवक की ईंट से कुचलकर हत्या की गई। सुबह हाईवे के किनारे से गुजर रही महिलाओं ने खून से लथपथ शव देखा। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची बिठूर पुलिस ने मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी जिसके बाद फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें: मथुरा में एक और लूट, हथियारबंद बदमाशों ने पंप मालिक से लूटे 25 लाख रुपये

परिजनों ने मोहल्ले के लड़कों पर लगाया आरोप

पुलिस ने बताया कि युवक का नाम आकाश गौतम है। पुलिस ने इसकी जानकारी युवक के परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों की माने तो कुछ दिन पहले फजलगंज क्षेत्र में आकाश का मोहल्ले के लड़कों से विवाद भी हुआ था। हालांकि परिजन पूरी तरह इस बात को स्पष्ट नहीं किये फिर भी हालात इसी तरफ इशारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: संतान सुख न मिलने के कारण पति ने की पत्नी की हत्या

रिपोर्ट के बाद होगी कार्यवाई

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे सीओ कल्याणपुर संजीव दीक्षित ने बताया कि हाईवे किनारे पर लड़के की लाश मिली है जिसके बाद फोरेंसिक और डॉग स्क्वाड को बुलाकर छानबीन भी कराई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद ही आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार