शर्मनाक! 70 छात्राओं के वॉर्डन ने उतरवाए कपड़े, कहां का है मामला पढ़िए..

डीएन ब्यूरो

मुजफ्फरनगर में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक सरकारी स्कूल में छात्राओं को निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस सरकारी आवासीय विद्यालय की वॉर्डन ने 70 लड़कियों को सिर्फ इसलिए निर्वस्त्र कर दिया क्योंकि उसे देखना था कि आखिर किस लड़की को पीरियड्स चल रहे हैं।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी गर्ल हॉस्टल की वॉर्डन ने 70 लड़कियों के कपड़े उतरवा दिए। उसने ऐसा केवल इसलिए किया कि वह जानना चाहती थी कि लड़कियों को पीरियड्स हो रहे हैं या नहीं। मामला मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र के तिगरी गांव स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय का है। यहां वॉर्डन को टॉयलेट में खून दिख गया, जिसे देख वह आग बबूला हो गई। गुस्से में उसने 70 लड़कियों के कपड़े उतरवा दिए और यह देखने लगी किसकी वजह से टॉयलेट में खून आया।

हालांकि मामले की जानकारी में आते ही वॉर्डन को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही वॉर्डन के खिलाफ कार्रवाई और जांच के भी आदेश दिए हैं।

मुजफ्फरनगर में हुई इस घटना पर राज्य सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है। शर्मा ने कहा, 'यह मामला बहुत गंभीर है। मैंने इस मामले से संबंधित अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए हैं। दोषियों के खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा।' छात्राओं का आरोप है कि वॉर्डन ने यह शर्मनाक घटना सिर्फ पीरियड्स का ब्लड चेक करने के लिए किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार