जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में 2 आतंकियों को मार गिराया

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को घेरो और तलाश अभियान( कासो) के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड में दो आतंकवादी मारे गये ।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को घेरो और तलाश अभियान( कासो) के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड में दो आतंकवादी मारे गये ।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

सूत्रों के अनुसार कुपवाड़ा जिले के करालगुंड लेनगेट में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय रायफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह(एसओजी) और केन्द्रीय अद्ध सैनिक बल के जवानों ने तड़के कासो अभियान शुरु किया।

सूत्राें ने बताया कि सभी नाको को बंद करने के बाद सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में घर-घर तलाशी अभियान शुरु किया। जब वे चिह्न्ति मकान की ओर बढ़ रहे थे तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरु कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गये। उनके शव बरामद कर लिये गये हैं।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

एहतियातन क्षेत्र में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है। किसी भी प्रदर्शन को रोकने के लिए आस-पास के गांवों में अतिरिक्त सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के जवान तैनात किये गये हैं। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …