तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर,आठ लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें एक ऑटो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में शिक्षक सहित कई लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस सहित कई अधिकारी पहुंचे।

ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर
ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार को एक ट्रक की टक्कर ऑटो रिक्शा से हो गई जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज इस समय अस्पताल में हो रहा है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और जिलाधिकारी सहित कई अन्य अधिकारी पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बीच शहर से बन रहे हाईवे के निर्माण ने पकड़ी रफ्तार.. व्‍यापरियों का विरोध जारी, दुकानें बंद करवाकर की नारेबाजी

 

घटनास्थल पर मौजूद लोग

पुलिस ने बताया कि दिवियापुर सहार मार्ग पर यह हादसा उस समय हुआ जब सवारी लेकर एक ऑटो दिवियापुर से जा रहा था। सवारियों में एक महिला शिक्षक, चार शिक्षक समेत दस लोग सवार हुए थे। सौथरा अड्डा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: 15 घंटे तड़पने के बाद मासूम की मौत, सीनियर डॉक्‍टर को बुलाने की गुहार लगाता ही रह गया पिता

इस हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मरने वालों में से 5 शिक्षक और तीन अन्य लोग शामिल हैं। हादसा देख आसपास के लोगों ने जल्दी से ऑटो के निचे दबे लोगों को निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर जिलाधिकारी अभिषेक मीणा और एसपी सुनीति, अपर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। सहायल थाना प्रभारी ने बताया कि दिबियापुर सीएचसी में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार