भयानक हादसा: UP के शाहजहांपुर में दो टेंपो पर पलटा ट्रक, 17 की मौत कई घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो टेंपो के ऊपर एक ट्रक के पलट जाने से 17 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में तीन बच्चे व एक महिला भी शामिल है। सीएम योगी ने दुर्घटना पर गहरा शोक जताया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में मंगलवार को एक भयानक हादसा हो गया। रौजा क्षेत्र के जमूका तिराहे पर दो टेंपो पर एक ट्रक पलट गया। जिसमें अब तक 17 लोगों की मरने की खबर सामने आ रही है। जिसमें तीन बच्‍चे और एक महिला शामिल है।

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्‍त टेंपो

घटनास्‍थल पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हुए हैं। सीएम  योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त करते हुए डीएम को राहत धनराशि और घायलों को स‍मुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। 

शाहजहांपुर में मंगलवार सुबह 10 बजे सीतापुर की ओर से पान मसाला से भरा ट्रक रौजा थाना के जमूका तिराहे के पास अनियंत्रित हो गया। इस दौरान ट्रक ने पहले टेंपो को पीछे से टक्‍कर मारी और बाद में पास ही दो टेंपो पर पलट गया। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे और आसपास के लोगों ने वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। 

सीएम ने व्‍यक्‍त की शोक संवेदना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए डीएम को आदेश दिया है। उन्‍होंने कहा है कि मृतकों के परिजनों को राहत राशि और घायलों को स‍मुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। 

 

अब तक 17 की हो चुकी है मौत

मरने वालों में मृतकों में 12 पुरुष, 3 बच्चे, और 2 महिला शामिल है। मरने वाले की संख्या 17 हो गई है। हादसे में 15 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। 

मजिस्‍ट्रेट जांच का दिया आदेश

मंडलायुक्त राजेश कुमार पाण्डेय ने मामले में मजेस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। एडीजी ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार