Maharashtra: उद्धव ठाकरे ने BJP को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा अभी भी भाजपा...

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बारे में निर्णय को लेकर अतिरिक्त समय नहीं दिए जाने के राज्यपाल के निर्णय के खिलाफ शिवसेना आज सुप्रीम कोर्ट में मामले का विशेष उल्लेख करेगी। वहीं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा और सरकार बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे
शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे

मुंबईः मंगलवार महाराष्ट्र के राज्यपाल की सिफारिश के बाद से राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया है। जिसके बाद अब शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बारे में निर्णय को लेकर कुछ अतिरिक्त मोहलत नहीं दिए जाने के राज्यपाल के निर्णय के खिलाफ आज बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में मामले का विशेष उल्लेख करेगी।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा, रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी 

वहीं मंगलवार को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भाजपा अभी भी सरकार बनाने के लिए अनाधिकारिक माध्यम से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही है। आगे उन्होनें कहा की  हमने कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ जाने का निर्णय लिया है।" 

इसके थोड़ी ही देर बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने उद्धव के बयान की एक तरह से पुष्टि करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें सरकार गठन के लिए भाजपा संग गठबंधन को फिर से जिंदा करने पर शिवसेना को समझाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए लगा रखा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार