महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल के बीच अजित पवार ने किए ताबड़तोड़ Tweet, लिखा- मैं एनसीपी में...

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र में सियासत हलचल हर समय एक नया मोड़ ले रही है। जहां शनिवार को फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली तो, वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को याचिका दायर की गई है। अब इसके बाद महाराष्ट्र के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक ट्वीट किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

अजित पवार
अजित पवार

मुंबईः महाराष्ट्र के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक NCP और शरद पवार को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होनें NCP पार्टी और शरद पवार के बारे में कहा है। 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार तक के लिए टाली सुनवाई, केंद्र और महाराष्ट्र सरकार को नोटिस


कुछ समय पहले ही उन्होनें एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। उनमें से एक ट्वीट में उन्होनें लिखा है कि- "मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में ही रहूंगा, और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं। हमारे बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में अगले पांच साल के लिए स्थिर सरकार देगी, ये सरकार राज्य और लोगों के कल्याण के लिए गंभीरता से काम करेगी।"

यह भी पढ़ेंः Maharashtra Government- सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल ने दी अपनी दलील, अनु सिंघवी ने अजित पवार को लेकर कही बड़ी बात..


इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में उन्होनें लिखा है- चिंता करने की कोई बात नहीं है। सब कुछ नियंत्रण में है, बस थोड़े से सब्र की जरूरत है। आप सभी के समर्थन के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। बता दें कि कुछ ही देर पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि वे महाराष्ट्र में स्थायी सरकार देंगे।








संबंधित समाचार