देखिये, लॉकडाउन पर एक महीने बाद क्या कह रहे हैं आज़मगढ़ के लोग, किस तरह की है परेशानी

डीएन ब्यूरो

लॉकडाउन के कारण बहुत से लोगों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान आजमगढ़ के लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ को अपनी परेशानियों के बारे में बताया है..


आजमगढ़ः लॉकडाउन के कारण बहुत से लोगों को बहुत तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आजमगढ़ के रहने वाले ऐडवोकेट अजय कुमार सिंह ने डाइनामाइट न्यूज़ से अपनी परेशानी बताई। उनका कहना है कि सरकार द्वारा लॉकडाउन का उठाया गया कदम सराहनीय है। उन्होंने कहा की इस दौरान उन लोगों को काफी परेशानी हो रही है जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर हैं। उनका भारत सरकार और यूपी सरकार से अनुरोध है कि आर्थिक रुप से कमजोर लोगों पर ध्यान दिया जाए।

आजमगढ़ में होटल में काम करने वाले अनिल चौरसिया का कहना है कि इस समय उन्हें काफी परेशानी हो रही है। लॉकडाउन के कारण बहुत ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं। सरकार की तरफ से महीने का राशन मिला है, पर खाते में एक हजार रुपए नहीं आए हैं अभी तक।

आजमगढ़ के रहने वाले अधिवक्ता विजय बहादुर पाठक ने डाइनामाइट न्यूज़ से अपनी परेशानी बताई। उनका कहना है कि देश हित के लिए जो भी रहा है हम उसके लिए अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं। वहीं जो गरीब लोग है उनकी मदद समाजसेवी संस्था करें।








संबंधित समाचार