प्रियंका गांधी वाड्रा का अयोध्या और अमेठी दौरा कल से.. इस बार ट्रेन से पहुंचेगी अयोध्या

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने अयोध्या दौरे की तारीख एक बार फिर बदली है। वह बुधवार यानि 27 मार्च को लखनऊ आयेंगी और वहां से अमेठी, रायबरेली होते हुये शुक्रवार को अयोध्या पहुंचेंगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने अयोध्या दौरे की तारीख एक बार फिर बदली है। वह बुधवार (27 मार्च) को लखनऊ आयेंगी और वहां से अमेठी, रायबरेली होते हुये शुक्रवार को अयोध्या पहुंचेंगी।

पार्टी के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि प्रियंका पहले दिल्ली से कैफियत एक्सप्रेस में सफर करके सीधे अयोध्या आने वाली थीं लेकिन सुरक्षा कारणों से अब वह ट्रेन से सफर नहीं करेंगी। अब  वाड्रा बुधवार सुबह विमान से लखनऊ पहुंचेंगी और वहां से पहले अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी जायेंगी। उन्होंने बताया कि अमेठी से गुरुवार (28 मार्च) को प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का दौरा करेंगी।

इसके बाद शुक्रवार (29 मार्च) को वह अयोध्या जायेंगी और वहां हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद रोड शो करेंगी।

गौरतलब है कि जनवरी में सक्रिय राजनीति में आने के बाद से कांग्रेस महासचिव लखनऊ के अलावा प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी और प्रयागराज का दौरा कर चुकी हैं। सूत्रों ने बताया कि अपने इस दौरे में फैजाबाद और अमेठी के बीच वह 32 जगह रुककर लोगों को संबोधित करेंगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …