50 साल बाद लखनऊ में इतिहास दोहराने जा रही है प्रियंका गांधी

DN Bureau

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए काफी संख्या में जनता की भीड़ जुट गई है और कांग्रेसी कार्यकर्ता और समर्थक काफी बेसब्री से प्रियंका गांधी का इंतजार कर रहे हैं। वहींं लखनऊ में प्रियंका 50 साल पुराना इतिहास को दोहराने वाली है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी

लखनऊ: कांग्रेस के महासचिव का पद संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा का आज लखनऊ में पहला दौरा है। जहां वो मेगा रोड शो कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के पहली बार लखनऊ में रोड शो करने की आखिर क्या है वजह ?

प्रियंका के लखनऊ आने को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। लखनऊ में कांग्रेस के दफ्तर को दुल्हन की तरह सजाया गया है और चारों तरफ प्रियंका, राहुल और सिंधिया के पोस्टर्स और होर्डिंग्स लगे हुए हैं। लखनऊ का एक भी कोना खाली नहीं है। 

यह भी पढ़ें दिल्ली में उपवास पर बैठे चंद्रबाबू नायडू.. राहुल गांधी, मनमोहन सिंह व धमेंद्र यादव का मिला समर्थन

खबरों की मानें तो राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद लखनऊ जाने पर भी इतना शानदार स्वागत नहीं किया गया था जितना कि प्रियंका गांधी के लखनऊ आने से लोग उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वे लोग प्रियंका गांधी को उम्मीद की एक किरण के रूप में देख रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि रोड शो के तुरंत बाद प्रियंका गांधी भाई राहुल गांधी के साथ एक साझा प्रेस कांफ्रेंस कर जनता से रूबरू होंगी।

बताते चलें कि 50 साल में पहली बार ऐसा होगा जब गांधी परिवार का कोई सदस्य पार्टी मुख्यालय में 4 दिन गुजारेगा। इससे पहले 70 के दशक में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और फिरोज गांधी अक्सर यहां आते थे और कई दिन बिताते थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%