महराजगंज: नकली रेल टिकट के धंधे का भंडाफोड़, लाखों रुपए और मशीन के साथ एक गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

बुधवार को छापेमारी के दौरान नकली रेलवे टिकट बनाने वाले कई उपकरण बरामद किए। साथ ही बड़ी कीमत में पैसे और कई सामान भी बरामद हुए। रेलवे सुरक्षा बल ने अपराधी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: बुधवार को कैम्पियरगंज में मोबाइल की दुकान पर प्रभारी निरिक्षक रेलवे सुरक्षा बल ने नकहा जंगल आरपीएफ आनंदनगर और अपराध शाखा की टीम के साथ छापामारी कर ई टिकट सहित नगदी और टिकट बनाने के उपकरण बरामद किए। साथ ही आरोपी दुकानदार को दबोचा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

मोबाइल दुकान के प्रभारी सलमान खान निवासी ग्राम कोटिया पांडे थाना धर्मसिंहवा जिला सिद्धार्थनगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। छापामारी के दौरान चार ई टिकट सहित नगदी व टिकट बनाने के उपकरण बरामद किए गए। आरपीएफ चौकी प्रभारी आनंदनगर सीपी यादव ने बाताया कि नकहा जंगल के प्रभारी निरिक्षक रवि कुमार के साथ आनंदनगर और अपराध शाखा के प्रभारी शिवशंकर यादव के साथ कैम्पियरगंज के सूफी काम्प्लेक्स में स्थित खान मोबाइल शॉप पर छापामारी की। इस दौरान पुलिस ने पांच हजार रुपये के ई टिकट, एक लाख 11 हजार नकदी सहित टिकट बनाने के उपकरण बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पहली बारिश में ढहा पनियरा मार्ग का बनरहवा पुल, आवागमन का संकट

साथ ही आरोपी सलमान खान को पोस्ट नकहा जंगल की सुपुर्दगी में दे दिया। जबकि उसके साथ काम करने वाला जमाल अहमद उर्फ सोनू भागने में कामयाब हो गया। इस बारे में उपनिरीक्षक सीपी यादव ने बाताया कि अवैध रूप से ई टिकट बनाने वाले के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार