स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 2019 में फिर प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी भाजपा

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई दिल्ली में डाइनामाइट न्यूज से खास बातचीत में कहा कि 2019 में होने वाले लोक सभा चुनाव में भारतीय जनती पार्टी फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। पूरी खबर....


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में कहा कि हमारा मुख्य फोकस 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर है। मौर्य ने दावा किया कि आगामी लोक सभा चुनाव में जीत को लेकर हम आश्वस्त है। भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में प्रचंड बहुमत से जीतकर फिर सरकार बनाएगी।

हालांकि मौर्य ने साफ किया कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव में मिली हार से भाजपा को सबक लेना जरूरी है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस हार की समीक्षा कर रही है।

योगी सरकार के कामकाज पर पूछे गये सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि कोई भी मामला सामने आने पर मुख्यमंत्री योगी इसका शीघ्र संज्ञान लेने के साथ त्वरित एक्शन करते है, जो भाजपा सरकार की बड़ी खासियत है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पार्टी के विधायक या प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ भी सवाल उठाये जाने पर सीएम योगी हर आरोपों की जांच करते है और जरूरत पड़ने पर खुद कार्यवाही करने के लिये आगे आते हैं। 

गुरूवार को आरएसएस  के नागपुर मुख्यालय में पूर्व राष्ट्रपति के शामिल होने पर मौर्य ने कहा कि प्रणव मुखर्जी एक बहुत ही विद्वान व्यक्ति है, उनके बयान का सभी को स्वागत करना चाहिए। उनकी बातें स्वागत योग्य हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …