पीएम मोदी संग भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक

डीएन ब्यूरो

पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में आज भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की महत्वपूर्ण बैठक जारी है।

पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में सभी राज्यों के विकास कार्यों  की समीक्षा को साथ ही इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये जा सकते हैं। भाजपा  2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर इस बैठक में विचार-विमर्श कर सकती है। पीएम मोदी की सभी भाजपा मुख्यमंत्रियों के साथ यह तीसरी बैठक है।

हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति सार्वजनिक की थी। उन्होंने कहा था कि पार्टी उन लोकसभा सीटों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है, जहां भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अमित शाह ने 350 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया हुआ है। जाहिर है कि इस बैठक में इन सभी मुद्दों पर विचार-विमर्श होगा और पार्टी आगे की रणनीति तय करेगी।

इस बैठक में शामिल होने के लिये भाजपा के सभी मुख्यमंत्रियों का दोपहर बाद से ही दिल्ली पहुंचना शुरू हो गया था। बैठक में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, जम्मू कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह, गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से विकास कार्यों को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …