सांसद गायकवाड़ ने सदन में रखा अपना पक्ष, कहा- कर्मचारी ने खुद को बताया था एअर इंडिया का बाप

डीएन संवाददाता

एयरइंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने संसद में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि कर्मचारी ने खुद को एयरइंडिया का बाप बताया था, इसलिए उन्होंने कर्मचारी को धक्का दिया।

 शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने लोकसभा में अपना पक्ष रखा
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने लोकसभा में अपना पक्ष रखा

नई दिल्ली: एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से मारने के बाद हवाई यात्रा का प्रतिबंध झेल रहे शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को लोकसभा में अपना पक्ष रखा। लोकसभा में सांसद रविन्द्र गायकवाड़ ने आरोप लगाया कि बिना जांच के मीडिया ट्रायल हो रहा है और उन्होंने किसी भी अधिकारी को नहीं मारा है। उनके पक्ष रखने के बाद केंद्रीय विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने अपना बयान दिया जिसके बाद शिवसेना सांसद भड़क गए और नारेबाजी करने लगे। शिवसेना सांसदों ने हंगामा करते हुए एविएशन मिनिस्टर गजपति राजू का घेराव किया। इस दौरान उनकी शिवसेना के अनंत गीते के साथ नोकझोंक भी हुई। एसएस आहलुवालिया और राजनाथ ने हालात को संभाला। अहलुवालिया गजपति राजू को अपने चेंबर में ले गए और राजनाथ ने गीते को समझाकर शांत किया।

यह भी पढ़ें: एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद को काली सूची में डाला

संसद में गायकवाड़ ने कहा कि कर्मचारी ने मुझसे कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं। इसलिए मैंने उसे धक्का दिया। उन्होंने कहा कि मेरे संवैधानिक अधिकार की संसद को रक्षा करनी चाहिए। दिल्ली पुलिस मामले को लेकर अटेम्प्ट टू मर्डर का केस कैसे चला सकती है? रविंद्र गायकवाड़ ने कहा कि सत्य की विजय तो संसद में ही नहीं सभी जगह होनी चाहिए।

क्या है मामला?

दरअसल गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर को 25 बार सैंडिल मारने का आरोप है। खुद उन्होंने मीडिया के सामने इसे कबूल भी किया था। माफी मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा था, "मैं माफी नहीं मांगूगा, गलती मेरी नहीं उनकी है। माफी उन्हें मांगनी चाहिए।"

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार