मथुरा हत्याकांड: मंत्री और डीजीपी की मौजूदगी के बीच बाजार बंद,भारी नाराज़गी

डीएन संवाददाता

दो दिन पहले मथुरा में बेरहमी से हुई दो व्यापारियों की हत्या के बाद व्यापारियों और आम जनता में भारी आक्रोश है। अब तक कोई गिरफ्तारी न होने से गुस्साये व्यापारियों ने मथुरा में अभूतपूर्व बंदी की है। इसी बीच जनता के बीच पहुंचे मंत्री और डीजीपी को आम जन का आक्रोश देखने को मिला। लोग स्थानीय सांसद व विधायक से काफी खफा नजर आये।

मथुरा में बाजार बंद
मथुरा में बाजार बंद

मथुरा: सोमवार रात मथुरा शहर के बीच हुई लूट और 2 व्यापारियों की हत्या के मामले में अब व्यापारी सड़कों पर उतर आए हैं। व्यापारियों ने मथुरा का बाजार बंद करवाया। इस बंद का व्यापक असर शहर में देखने को मिला है।

आम जनता और व्यापारी सुबह से ही सड़कों पर उतर आए। बंद कराने के दौरान व्यापारी मथुरा वृन्दावन विधानसभा क्षेत्र से विधायक और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा व सांसद हेमामालिनी के खिलाफ भी आक्रोशित नजर आए।

यह भी पढ़े: मथुरा कांड: यूपी में कायम है गुंडाराज, अब तक हत्यारों का नहीं मिला सुराग

मृतक के घर  वालो से बातचीत करते  ऊर्जा मंत्री और डीजीपी 

मुख्यमंत्री के निर्देश पर डीजीपी सुलखान सिंह और मंत्री श्रीकांत शर्मा इस घटना का जायजा लेने के लिए मथुरा पहुंचे हैं।

कैसे हुई वारदात

यह घटना मथुरा के होलीगेट के पास स्थित कोयला वाली गली की है। इस हमले में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई तो  वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

यह भी पढ़े: मथुरा में दोहरे हत्याकांड में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

खबरों के अनुसार पहली गोली मेघ अग्रवाल को लगी, उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया। जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी।विकास के हाथ और सिर में गोली लगी और अशोक के पेट में गोली लगी। मेघ की दुकान पर ही मौत हो गई थी, जबकि विकास ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश करीब 4 करोड़ की ज्वैलरी दुकान से लूटकर ले गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …