महराजगंज: लाठी-डंडों से पीटकर बदमाशों ने की ग्रामीण की सनसनीखेज हत्या, क्षेत्र में भारी दहशत

डीएन संवाददाता

पुलिस और कानून से बेखौफ बदमाशों ने एक ग्रमीण को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार डाला। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गयी। इस सनसनीखेज हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के शिकारपुर कस्बे से एक हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीती देर रात दो बदमाशों ने यहां एक व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने हत्या के बाद लाश को पुलिया के नीचे फैंका और फरार हो गये।

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को सुलझाने के लिये एसपी ने मौके पर पंहुचकर सीओ सदर के नेतृत्व में टीम गठित कर हत्यारों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों ने जिस व्यक्ति की हत्या की उसकी पहचान सुनील कुमार श्रीवास्तव (45) के रूप में की गयी। सुनील का पुलिया के नीचे से बरामद किया। शव को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि मौत से पहले मृतक की बेरहमी से पिटाई की गयी और बदमाशों का इरादा सुनील की हत्या करना ही था। 

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से शिकारपुर कस्बे में भारी दहशत का माहौल है। हत्या किसने और क्यों की, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।  

सूचना के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार