महराजगंज: घर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, क्षेत्र में कोहराम

डीएन संवाददाता

सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक दिल दहलाने वाला हत्याकांड सामने आया है। बीती रात यहां घर में सो रहे एक युवक की हत्या कर दी गयी। एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इस हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। पूरी खबर..

घटनास्थल के बाहर मौजूद लोग
घटनास्थल के बाहर मौजूद लोग

महराजगंज: सदर कोतवाली के नदुआ गांव में मंगलवार की सुबह से भारी कोहराम मचा हुआ है। नदुआ गांव में बीती रात एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गयी। युवक की हत्या उस समय की गयी जब वह घर में सो रहा था। हत्या के बाद से मृतक युवक का पूरी परिवार घर से फरार है, इसलिये घर वालों पर भी लोगों का शक गहरा रहा है।

 

स्थानीय लोगों से पूछताछ

घटना की सूचना पाकर एसपी आरपी सिंह ने भी घटना का जायजा लेने के लिये मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है। 

मृतक की पहचान

मृतक की पहचान शिव कुमार पांडेय (35) के रूप में हुई है। स्थानीय लोगो की सूचना के मुताबिक शिव कुमार यहां अपने दो भाईयों के साथ रहते है। मृतक शिव कुमार सभी भाइयों में सबसे बड़े थे। घर के बाकी के सदस्यों द्वारा शिव कुमार की हत्या के बाद घर छोड़कर फरार होना बड़े साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार