महराजगंज: सीमांकन न होने पर जारी नोटिस के खिलाफ डीएम से मिले ईंट भठ्ठा व्‍यवसायी

डीएन ब्यूरो

सीमांकन संबंधी नियमों के पूरा न होने पर भठ्ठा व्‍यवसायी को आरसी जारी की जा रही है। इसी के खिलाफ ईंट भठ्ठा व्‍यवसाइयों के एक समूह ने डीएम से मिलकर अपना विरोध जताया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: जिले के ईंट भठ्ठा व्‍यवसाइयों ने आज जिलाधिकारी से मिलकर ईसी (सीमांकन संबंधी) न होने पर नोटिस जारी किए जाने पर विरोध प्रकट किया। लोगों ने कहा कि जिनके भठ्ठों का सीमांकन नहीं हो सका है उन्‍हें एक और मौका दिया जाए। 

यह भी पढ़ें: आर्मी जवान के घर में चोरी, जेवर सहित कागजात भी उठा ले गए चोर

महराजगंज के ईंट भट्ठा व्यवसाइयों ने डीएम से मिल कर ईसी न होने और उसे करवाने संबंधी समय सीमा समाप्‍त किये जाने पर अपना विरोध प्रकट किया। ज्ञात हो कि डीएम की ओर से एक आदेश जारी किया गया था कि सभी भट्ठा व्यवसायी अपने-अपने ईट भट्ठों का सीमांकन कराएं। जिससे कि स्‍पष्‍ट हो सके कि कहां तक किसके भठ्ठे की सीमा है। उसकी एक तय समय सीमा थी जिसके बीतने के बाद लोगों को नोटिस भेजे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बाबाधाम में सड़क हादसे में मृत कावड़िये की पत्नी की हालत गंभीर, घर पर पसरा मातम

इसी के विरोध में आज भट्ठा व्यवसाई डीएम से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान ओमप्रकाश करमचंदानी, उग्रनाथ द्विवेदी, जहीर खान, रामकुमार, रामप्रीत, लक्ष्मी चंद्र, तैयब, बुद्धि सागर, अख्तर आलम समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार