महराजगंज: सामाजिक कार्यकर्ता मधुसूदन पांडेय का दुखद निधन, शोक की लहर

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद के जाने-पहचाने चेहरे और प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता मधुसूदन पांडेय के दुखद निधन की खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर इस समय आ रही है। उनका निधन अब से थोड़ी देर पहले लखनऊ में हुआ है। पूरी खबर:

दिवंगत मधुसूदन पांडेय (फाइल फोटो)
दिवंगत मधुसूदन पांडेय (फाइल फोटो)

लखनऊ/महराजगंज: काफी दिनों तक भारतीय जनता पार्टी के जिले के प्रमुख लोकप्रिय चेहरे रहे समाजसेवी मधुसूदन पांडेय का निधन हो गया है।

डाइनामाइट न्यूज़ के लखनऊ संवाददाता के मुताबिक 53 वर्षीय पांडेय का अचानक लखनऊ में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। गुरुवार रात करीब दस बजे गोयल हास्पीटल, लखनऊ में उनका निधन हुआ है।

पत्नी आशा के साथ मधुसूधन पांडेय (फाइल फोटो)

वे इस समय मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक रिश्तेदारी में शामिल होने गये थे। वहां से वापस लौटते समय लखनऊ उपचार कराने हेतू रुके थे। इसी बीच उन्हें दिल का दौरा पड़ा और फिर उपचार के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

एक धार्मिक यात्रा के दौरान जिंदादिल और हंसमुख मधुसूधन पांडेय (फाइल फोटो) 

वे अपने पीछे पत्नी आशा पांडेय, तीन विवाहित पुत्रियां, एक अविवाहित पुत्र कृष्णा को छोड़ गये हैं। पुत्र कृष्णा इस समय लंदन में डाक्टरी की पढ़ाई कर रहा है और वर्तमान में लंदन में ही है। पुत्र के शनिवार सुबह महराजगंज पहुंचने की खबर है। 

अपनों के बीच मधुसूधन पांडेय (फाइल फोटो) 

मधुसूदन पांडेय मूल रुप से पनियरा थाना क्षेत्र के उस्का बाजार गांव के रहने वाले थे। दिवंगत पांडेय का पार्थिव शरीर कल सुबह महराजगंज आवास पर पहुंचेगा। 

चारों ओर शोक की लहर

मधुसूधन पांडेय के असामयिक निधन पर उनके 35 साल पुराने गहरे मित्र व पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इनके निधन से महराजगंज जिले ने एक संघर्षशील व्यक्ति खो दिया है। इनके निधन से उनके चाहने वालों में चारों ओर शोक की लहर दौड़ गयी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार