महराजगंज: मार्कशीट देने के नाम पर अवैध वसूली का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

ठूठीबारी के एक आदर्श बाल विद्यालय में अंकपत्र देने के नाम पर अवैध वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है। विद्यालय के इस अवैध वसूली के कार्यप्रणाली से अभिभावकों में काफी आक्रोश है। पूरी खबर..

अंकपत्र देने के नाम पर अवैध वसूली करते शिक्षक
अंकपत्र देने के नाम पर अवैध वसूली करते शिक्षक

महराजगंज(ठूठीबारी): ठूठीबारी के निजी स्कूलों की मनमानी नही रुक रही है। अभी हाल ही में 23/06/2018 को छात्रों ने स्वामी विवेकानंद स्कूल की अवैध वसूली का वीडियो वायरल किया था। जिस पर प्रशासन ने कड़ा रुख दिखाते हुए डीआईएसओ के जांच अधिकारी सुरेन्द्र प्रसाद को जांच सौंपी गयी थी। जिसके बाद 08/07/2018 जाँच के लिए अधिकारी आये थे, जिसमें अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई, जिससे निजी स्कूलों का मनोबल बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

 

अभी ताजा मामला 09/07/2018 एक और वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें ठूठीबारी के एक और निजी स्कूल आदर्श बाल विद्या का है जिसमें हाई स्कूल का अंकपत्र देने पर पैसा लेने का वीडियो वायरल कर दिया है। जिसमे मार्कशीट के लिए पैसा लिया जा रहा है और कुछ छात्रों से पैसे को लेकर विवाद कर रहे है।

विद्यालय के इस अवैध वसूली के कार्यप्रणाली से अभिभावकों में आक्रोश है। वही अभिभावकों का कहना है कि यदि अगर निजी स्कूलों की अवैध वसूली के खिलाफ कोई सख्त कदम नही उठाया गया तो वह आन्दोलन करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार