महराजगंज: मौत को मात देकर चमत्कारिक तरीके से बच निकला युवक

डीएन संवाददाता

जाको राखे साइयां मार सके न कोई..यह कहावत उस समय सच साबित हुई जब पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा जंगल बड़हरा टोला बक्सा के तिराहे के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक मौत को मात देकर बच निकला। पूरी खबर..


पनियरा (महराजगंज): पनियरा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक को सामने से आ रहे एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इसे युवक की किस्मत समझिये या ऊपर वाले की कृपा कि बाइक सवार युवक इस हादसे में बाल-बाल बच गया, जबकि ट्रक के नीचे आने से उसकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। युवक को घायल अवस्था में जिंदा देखकर सभी हैरान है। सड़क हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे में युवक को मृत समझकर ट्रक चालक फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: ग्राउण्ड में खड़ी स्कूल बस में लगी आग, मची अफरा-तफरी 

चमत्कार से भरा यह मामला पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा जंगल बड़हरा टोला बक्सा के तिराहे पर गांगी बाजार जाने वाली सड़क पर देखने को मिला। 30 साल का संजय चौहान तेज रफ्तार बाइक पर सवार होकर जाकर रहा था, इसी दौरान वह पनियरा के तरफ से आ रहे ट्रक (नंबर-UP 42 BT 0017)  की चपेट में आ गया। ट्रक का सामने वाले पहियों के नीचे संजय बाइक समेत जा घुसा। इस हादसे में संजय की बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी जबकि संजय घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में एक बार फिर सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, 5 की दर्दनाक मौत, प्रशासनिक लापरवाही चरम पर

ट्रक ड्राइवर भी इस सड़क हादसे में संंजय को मृत समझकर मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से संजय को ट्रक के नीचे से निकालकर इलाज के लिये पनियरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां से डॉक्टरों ने संजय को सदर अस्पताल  रेफर कर दिया। हालांकि संजय की स्थिति अब भी गंभीर है, लेकिन लोगों का मानना है कि जिस तरह से संजय मौत के मुंह से वापस आया है, उसे देखकर लगता है कि ऊपर वाला संजय को जल्द ठीक कर देगा।

यह भी पढें: महराजगंज में लगातार पांचवा सड़क हादसा, इस बार बस-ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत 

लोगों का कहना है कि बाइक सवार संजय ने अपने कान में एयर फोन लगा रखा था, जिसकी वजह से यह घटना घटी। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …