महराजगंज की सड़कों पर वाहन हुए बेलगाम, तेज रफ्तार गाड़ी ने ली युवक की जान, दो घायल

डीएन संवाददाता

जिले की सड़कों पर वाहन चालकों द्वारा यातायात नियमों की जमकर अनदेखी की जा रही है और तेज रफ्तार वाहन सड़क पर जमकर कहर बरपा रहे हैं। रविवार सुबह जिले में फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़िये इस हादसे ने कैसे एक युवक की जान ले ली..

हादसे में घायलों का अस्पताल में इलाज जारी, एक ने तोड़ा दम
हादसे में घायलों का अस्पताल में इलाज जारी, एक ने तोड़ा दम

महराजगंज: जिले में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम महीं ले रहा है। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ़्तार चार पहिया वाहन ने साइकिल सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में युवक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गये। आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया है। 

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में हुआ जानलेवा हादसा 

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर-महराजगंज मार्ग पर सेमरा चंदरौली के पास रविवार सुबह तेज गति से आ रहे एक बोलेरो ने साइकिल सवार गब्बू पुत्र श्यामलाल (45) को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि गब्बू सामने से गुजर रही बाइक से जा टकराया। जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दो बाइक सवार भी बुरी तरह घायल हो गये। 

हादसे में गंभीर रूप से घायल गब्बू समेत तीनों लोगों को ग्रामीणों ने इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परतावल बाजार ले जाया गया  जहां साइकिल सवार गब्बू पुत्र श्यामलाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों बाइक सवारों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस हादसे को अंजाम देने वाला चार पहिया वाहन चालक मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …