लखनऊ: बहराइच जा रही रोडवेज बस बनी आग का गोला, मची अफरातफरी

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में उस  समय हड़कंप मच गया जब अचानक एक चलती सरकारी बस में  आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पूरी बस जलकर खाक हो गई। चालक-परिचालक समेत सभी सवारियों को सुरक्षित उतार लिया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: यूपी की राजधानी के बर्लिंग्टन चौराहे पर तब एक चलती रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। जिससे अफरातफरी मच गई। बस बहराइच डिपो की थी जो लखनऊ से वापस बहराइच जा रही थी। आग से किसी को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

ड्राइवर ने बताया कि यह गाड़ी बहराइच से चली थी। जिसमें डीजल का रिसाव हो रहा था। इसकी सूचना हमने वहां के बस इंचार्ज अधिकारी अधिकारी को दी लेकिन उन्होंने कहा लौट के आओ तो सही करा देंगे। ड्राइवर ने यह भी बताया कि यहां पर पहुंचने के बाद भी हमने परिवहन विभाग के अधिकारी को सूचना दी। उन्होंने भी कहा आओगे तो ट्रांसपोर्ट नगर में सही करवा देंगे।

यह भी पढ़ें: BJP नेता पर फायरिंग मामले में Police ने आधा दर्जन लड़कों को उठाया, मचा हड़कंप

रोडवेज बस में लगी आग इतनी तेज थी कि कोई दूसरा बड़ा हादसा भी हो सकता था। हालांकि फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें: मामूली सी बात पर दबंगो ने पति पत्नी को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि परिवहन विभाग किस तरीके से लोगों के साथ खिलवाड़ कर रहा है। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के अधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची हमारी दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है और किसी भी प्रकार की हताहत नहीं है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार