Weather Alert: यूपी के इन जिलों में अगले कुछ घंटों में तेज बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में जारी बारिश और बाढ़ की बीच आज कुछ जिलों में फिर से तेज बरसात और बिजली गिरने की आशंका जतायी गयी है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुछ जिले इस समय भारी बारिश के चलते बाढ़ के संकट से घिरे हुए है। मौसम विभाग द्वारा राज्य के कुछ जिलों में आज मंगलवार को फिर से तेज बारिश के साथ बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गयी है। ऐसे में संबंधित जिले के लोगों को अतिरिक्त ऐहतियात बरतने की सलाह दी जाती है।

Weather, Flood, Rain: बाढ़ के तांडव से उत्तराखंड, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और उत्तर प्रदेश के कई जिले प्रभावित

मौसम विभाग द्वारा राज्य के जिन जिलों में बौछारों के साथ पड़ने, बारिश होने और बिजनली गिरने की संभावना जतायी गयी हैं, उनमें सहारनपुर, मुज्जफरनगर, बिजनौर, मुरादाबाद, ललितपुर और इनके आसपास के क्षेत्र मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें..Flood in UP: यूपी के 670 गांवों में बाढ़ का कहर, 17 जिले भारी संकट में, सैकड़ों लोग प्रभावित, मंत्री-अधिकारी ले रहे जायजा

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

इस समय भारी बारिश के चलते देश के कई राज्य भारी बाढ़ की चपेट में है और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है। जनता की परेशानियां भी लगातार बढ़ती जा रही है। देश में उत्तराखंड, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के तमाम जिले बारिश और बाढ़ से प्रभावित हैं।










संबंधित समाचार