संभल में शहीद हुए सिपाहियों के घर पर मातम का माहौल, सम्‍मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

डीएन ब्यूरो

17 जुलाई बुधवार को संभल के चौदसी में शहीद हुए सिपाहियों के घर पर मातम का माहौल बना हुआ है। परिवार वालों का बुरा हाल है। शहीद हुए दोनों सिपाहियों को सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी दोनों शहीद सिपाहियों के लिए बड़ा ऐलान किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


लखनऊ: चंदौसी अदालत में पेशी के बाद कैदियों से भरी पुलिस वैन मुरादाबाद लौट रही वैन पर हुए हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। परिवार वालों का बुरा हाल है। परिवार ने खुन के बदले खून की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: महाराजगंज: पुलवामा हमले में शहीद जवान की जमीन पर दबंगो का कब्जा, परिवार को मिल रही धमकी

 

सिपाहियों को दी गई अंतिम विदाई

संभल के चौदसी में शहीद हुए सिपाहियों के घर पर मातम का माहौल बना हुआ है। मुरादाबाद की पुलिस लाइन बहजोई में शहीद हुए पुलिसकर्मियों हरेंद्र और ब्रजपाल को सलामी के बाद भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोनों सिपाहियों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: संभल में पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने वाले आरोपियों के फोटो पुलिस ने किए जारी

 

मुरादाबाद, संभल, रामपुर, अमरोहा 4 जिलों की पुलिस समेत एसटीएफ टीम के साथ जांच करने का जिम्मा दिया गया है। चारों जिलों के एसपी को एसटीएफ टीम के साथ मिलकर जांच और कॉम्बिंग की जिम्मेदारी दी गई है। आईजी एसटीएफ टीम अमिताभ यश के नेतृत्व में सुबह के बाद एक बार फिर घटनास्थल पर जांच करने पहुंची है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार