जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में मुठभेड़.. 3 आतंकी ढेर 1 जवान शहीद, इंटरनेट पर रोक

डीएन ब्यूरो

आतंकवादियों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे ऑपरेशनों के बाद भी आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ होती रहती हैं। आज पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। हांलांकि ऑपरेशन में एक जवान भी शहीद हो गया साथ ही एक नागरिक और दो जवान भी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दलीपोरा इलाके में मौजूद सुरक्षाबल
दलीपोरा इलाके में मौजूद सुरक्षाबल

जम्‍मू कश्‍मीर: गुरुवार सुबह जम्‍मू कश्‍मीर के पुल‍वामा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गया। इसके अलावा दो जवान और दो आम नागरिक घायल हैं। पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही इंटरनेट सेवा भी रोक दी गई है। 

सुरक्षाबलों को डालीपोरा इलाके के एक मकान में आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर का सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन का घेरा तंग होते देखकर आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। उस दौरान हिजबुल कमांडर लतीफ अपने 2 अन्य आतंकियों के साथ एक इमारत में छिपा था।

यह भी पढ़ें: हाफिज सईद का साला अब्दुल रहमान मक्की गिरफ्तार, मुंबई हमले में है मास्‍टरमाइंड

सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों का मुहतोड़ जवाब देते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों की पहचान हो गई है। इनमें पुलवामा का रहने वाला नसीर, शोपियां का उमर मीर और एक पाकिस्तानी आतंकी खालिद सुरक्षा बलों ने ढेर किए हैं। ये सभी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। उनसे भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामान भी बरामद किया गया है।

मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है। शहीद की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है। जबकि एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। जबकि दो जवान समेत स्थानीय नागरिक घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पाकिस्‍तान की ओर से सीमा में घुसे संदिग्ध विमान को वायु सेना के फाइटर प्‍लेन सुखोई ने जयपुर एयरपोर्ट पर उतरने को किया मजबूर, पायलटों से पूछताछ जारी

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …