जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, SPO मुश्‍ताक शेख शहीद

डीएन ब्यूरो

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस अधिकारी मुश्‍ताक अहमद शेख शहीद हो गये। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला कर दिया। इस हमले में  पुलिस अधिकारी मुश्‍ताक अहमद शेख शहीद हो गये। आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में तीन अलग-अलग जगहों पर हमले किये। 

जम्मू कश्मीर के अनंकनाग के बिजबहेरा इलाके में आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) मुश्ताक अहमद शेख  के घर में घुस कर उन पर हमला किया।  इस हमले में उनकी पत्नी भी जख्मी हो गई है। उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस हमले के बाद मुश्ताक अहमद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं कुलगाम में आतंकियों ने एक शिक्षक पर गोलियां चलाईं। गोली उनके पैर में लगी और वो घायल हो गये। उनका इलाज यहां के नदजीकी अस्पताल में जारी है। 

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने शोपियां जिले के अहगाम मे सेना के गश्ती दल पर फायरिंग की। भारतीय  सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उनपर गोलियां चलाई। काफी देर तक दोनों के बीच गोलियां चली। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को घेर लिया और आतंकियों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार