जम्मू कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में आठ जवान शहीद, 5 जख्मी

डीएन ब्यूरो

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा स्थित जिला पुलिस लाइन पर फिर एक बार बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 8 जवान शहीद हो गये है जबकि 5 जवानों के जख्मी होने की खबर है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा पुलिस लाइन पर एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 8 जवान शहीद हो गये हैं जबकि 5 जवानों के जख्मी होने की खबर आ रही है। इन घायल जवानों को वहां के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस हमले की जिम्‍मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है। 

यह भी पढ़ें: पुलवामा में पुलिसकर्मी और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

पुलिस लाइन इलाके में छुपे थे आंतकी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ आंतकी पुलिस लाइन इलाके में छुपे हुए थे। इसके बारें में किसी को भनक तक नहीं थी। जब शनिवार की सूबह सेना के जवान ऑपेरशन के लिए निकल रहे थे तभी उन आंतकवादियों ने जवान पर फायरिंग की। इस फयरिंग में 8 जवान शहीद हो गये है जबकि 5 जवान के जख्मी हो गये। 

यह भी पढ़ें: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

पुलिस लाइन बिल्डिंग को खाली करवाया गया

 आंतकी पुलिस लाइन की बिल्डिंग में छुपे हुए थे। सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई मे कोई परेशानी का सामना न करना पड़ा, इसलिए सुरक्षाबलों ने बिल्डिंग को खाली करवा कर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले गये। आज सुबह घायल  हुए 5 सुरक्षाकर्मियों में से चार की पहचान राज्य पुलिस के कांस्टेबल मोहम्मद याकूब जोरा ,सीआरपीएफ के पम्मी कुमार, सीआरपीएफ कर्मी प्रभु नारायण और सीआरपीएफ कर्मी एसबी सुधाकर के रूप में हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …