कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा 4 जुलाई से

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार जुलाई को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय के दौरे पर आ रहें हैं । इस दौरान वो यहां के किसानों की समस्याएं को सुनेंगे। पूरी खबर..

राहुल गांधी  (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार जुलाई को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय के दौरे पर आ रहें हैं। इस दौरान वो पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने व किसानों की समस्याएं सुनकर उनका निराकरण कराने की कोशिश करेंगें।

राहुल के दौरे को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि राहुल दौरे के पहले दिन सुबह लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर लैंड करेंगे । वहां से वह फुर्सतगंज आएंगे। जहां राहुल 12 बजे नंदलीला उत्सव लान में अमेठी के  ब्लाक एवं ग्राम सभा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।  उसके बाद गेहूं खरीद की इंतजार में मरे किसान सत्तार के परिजनों से मिलने उनके गांव खैराना (जायस) जाएंगे।

राहुल गांधी अमेठी, गौरीगंज, जायस, मुसाफिरखाना एवं जगदीशपुर के खुदरा और छोटे व्यापारियों के साथ बैठक कर उनका भी दुःख दर्द भी जानेंगे। गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में रात्रि विश्राम दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …