सीएम योगी का फतेहपुर दौरा 15 को, मिनट टू मिनट कार्यक्रम डाइनामाइट न्यूज़ पर

डीएन ब्यूरो

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 सितंबर को फतेहपुर दौरे पर जा रहे है। सीएम के दौरे को लेकर पुलिस चाक-चौबंद सुरक्षा में जुटी हुई है। फतेहपुर दौरे के अगले दिन सीएम योगी दिल्ली में एक अहम बैठक में शिरकत करेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में जाने सीएम योगी के फतेहपुर दौरे की पल-पल की अपडेट..

सीएम योगी (फाइल फोटो)
सीएम योगी (फाइल फोटो)

फतेहपुर: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 सितंबर को फतेहपुर दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी के इस दौरे को लेकर प्रशासन को पहले से ही अलर्ट कर दिया गया है। डीएम आंजनेय कुमार सिंह और एसपी राहुल राज के नेतृत्व में जिला और पुलिस प्रशासन तथा अन्य सुरक्षा एजेंसियां सीएम के कार्यक्रम को लेकर यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने में जुटी हुई है।  

सीएम योगी का फतेहपुर कार्यक्रम 

सीएम योगी 15 सितंबर (शनिवार) को लामार्टीनियर कॉलेज ग्राउंड लखनऊ से सुबह 8:40 बजे सरकारी हेलीकॉप्टर से फतेहपुर के लिये रवाना होंगे।

फिर सुबह 9:15 बजे फतेहपुर हसनापुर सानी हेलीपैड पर पहुंचेंगे। जहां से वह सीधे कार द्वारा कार्यक्रम स्थल हसनापुर सानी पहुंचेगे। इसके बाद हसनापुर सानी में 9:30 से 10:30 तक पीएम मोदी के साथ 'स्वच्छता ही सेवा' विषय पर वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे। उसके बाद में सीएम वहां 10:30 बजे से 11:00 बजे तक श्रमदान करेंगे। 

श्रमदान के बाद योगी 11:00 से 11:30 बजे तक प्राइमरी विद्यालय हसनापुर सानी में समीक्षा बैठक करेंगे। जिसके बाद सीएम योगी वहां से सीधे कानपुर लिए रवाना हो जायेंगे। 

कानपुर से फिर योगी दिल्ली का दौरा करेंगे, जहां वह कुछ महत्वपूर्ण बैठकों में शिरकत करेंगे। इनमें से एक मीटिंग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ भी प्रस्तावित है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार