आजमगढ़ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी ढ़ेर, एक शातिर समेत सिपाही घायल

डीएन संवाददाता

पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधी रामजी पासी को मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक अन्य शातिर बदमाश घायल हो गया और पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।


आजमगढ़: अपराध नियंत्रण में जुटी जिले की पुलिस को बीती रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी। आजमगढ़ पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधी रामजी पासी को मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक अन्य शातिर बदमाश घायल हो गया और पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। इस दौरान एसओजी सिपाही विनोद कुमार सरोज को भी गोली लगी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: डिप्टी सीएम ने 5026 किसानों को दिये ऋण माफी प्रमाण-पत्र

पुलिस को चकमा देकर भाग निकला जख्मी बदमाश

जानकारी के मुताबिक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई की बाजार के समीप आजमगढ़ पुलिस देर रात तक गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को वहां कुख्यात बदमाश रामजी पासी के होने की सूचना मिली। पुलिस ने जैसे ही बदमाश को गिरफ्तार करने की कोशिश की वैसे ही उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस का जबाबी फायरिंग में रामजी पासी की गोली लगने से मौत हो गयी, जबकि उसका साथी राकेश पासी गोली लगने से जख्मी हो गया लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें:..और अब सही हाथों को सौंपा शहीद का सम्मान

डीआईजी विजय भूषण ने पूछा घायल सिपाही का हाल

मुठभेड़ के दौरान आजमगढ़ पुलिस का एसओजी सिपाही विनोद कुमार सरोज को भी गोली लगी। सिपाही विनोद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डीआईजी विजय भूषण ने  जिला अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही का हाल जाना। पुलिस फरार बदमाश की तलाश जुटी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार