यूपी में नहीं थम रहा बच्चियों से दरिंदगी का ‌सिलसिला..अब आजमगढ़ में सात साल की मासूम से रेप

डीएन ब्यूरो

यूपी के आजमगढ़ जिले में सात साल की मासूम के साथ गुरुवार की देर रात दरिंदगी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां पर एक पड़ोसी युवक बच्ची को घर से उठा ले गया और पोखरे के पास ले जाकर उसके साथ रेप किया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

घट्नास्थल का दृश्य
घट्नास्थल का दृश्य

आजमगढ़: मुबारकपुर थाना में 7 साल की मासूम के साथ गुरुवार की देर रात दरिंदगी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर दिया।  आरोपी की गिरफ्तारी की जल्द से जल्द करने की मांग की।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध युवक की मौके पर दर्दनाक मौत.. विरोध में दो घंटा रोड जाम

घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोप है कि पड़ोस का ही हैवान युवक रात में सोते समय बच्ची को घर से उठा ले गया और पोखरे के पास ले जाकर उसके साथ रेप किया। घटना रात करीब 10 बजे की है। उस वक्त मां पड़ोस में और पिता बाजार गया था। बच्ची के रोने की आवास सुनकर शौच के लिए निकले एक व्यक्ति ने शोर मचाया। ग्रामीणों के आने पहले आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: स्कूल जा रही छात्रा की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत.. हंगामा 

बच्ची खेत में खून से लथपथ मिली। 100  नम्बर के द्वारा महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के भाई को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर गांव के लोग आक्रोशित है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार