राजधानी दिल्ली में फूटा भीड़ का गुस्सा, बच्ची से रेप के आरोप में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

डीएन संवाददाता

देश की राजधानी दिल्ली में रोजाना छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं होती रहती है लेकिन इस बार राजधानी की अंधी भीड़ ने 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले को पीट पीटकर मार डाला।

श्रोत्र: इंटरनेट
श्रोत्र: इंटरनेट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक को भीड़ ने इस कदर पिटाई की कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है जहां गुरुवार की रात कुछ लोगों ने पार्क में चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में भीड़ ने हत्थे चढ़े आरोपी को संजय की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी और करीब 30 घंटे के बाद इलाज के दौरान आरोपी ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी संजय कुमार गिरी उर्फ सोनू के खिलाफ यौन शोषण और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

 

अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

वहीं संजय पर हमला करने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले के प्रयास का केस दर्ज किया था। आरोपी की मौत के बाद अब पुलिस ने केस में गैर इरादतन हत्या की धारा जोड़ दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने दी पूरी जानकारी

पुलिस के मुताबिक यूपी संजय परिवार के साथ शशि गार्डन में रहता था और कारपेंटर काम करता था। बच्ची का परिवार भी उसके घर के पास ही रहता है। आरोप है कि गुरुवार देर रात वह पड़ोस में रहने वाली चार साल की मासूम को उठाकर संजय पार्क ले गया था और वहां उसके साथ गलत काम किया। इधर परिवार वाले और आसपास के लोग उसे ढूंढते हुए पार्क पहुंचे। बच्ची के साथ उसे आपत्तिजनक हालत में देख भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत उसकी हत्या की गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …