आजमगढ़: कोर्ट से भागा 25 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

डीएन ब्यूरो

जिले के न्‍यायालय परिसर से पुलिस को चकमा देकर 25 हजार इनामी बदमाश फरार हो गया था। आज पुलिस ने उसे मुठभेड़ के बाद धर लिया है। हालांकि फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर गोली लग गई। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरा खबर..


जहानागंज (आजमगढ़):  दो दिन पहले कोर्ट पर पेशी के लिए लाया गया 25 हजारी बदमाश रामअवध यादव फरार हो गया था। आज उसे पुलिस ने सठियांव रोड पर बने एक मकान से पकड़ लिया है। हालांकि मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के गांव धरमनपुर निवासी रामअवध यादव पुत्र छेदी यादव पर 25000 का इनाम है। दो दिन पहले वह पेशी के लिए न्‍यायालय लाया गया था। जहां से वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसके बाद से ही पुलिस उसकी खोज में लगी थी। 

पुलिस की गोली से घायल बदमाश

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

गुरुवार सुबह पुलिस को खबर मिली कि सठियांव रोड पर बजहा पुलिया के पास बने एक मकान में छिपा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दबिश डाली तब बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। 

वहीं बदमाश की गोली से पुलिस के स‍िपाही प्रवीण सिंह घायल हो गए। 25 हजार इनामी घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …