Asia Cup LIVE: भारत को मिली बड़ी सफलता, पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा

डीएन ब्यूरो

लंबे अरसे के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शुरू हो गया है। एशिया कप-2018 के लिये दोनों टीमें आपस में भिड़ रही है, जिस पर दुनिया भर की नजरें हैं। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। LIVE अपडेट के लिये बनें रहें डाइनामाइट न्यूज़ के साथ

भारत-पाक के बीच टॉस
भारत-पाक के बीच टॉस

अबू धाबी (दुबई): भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में लंबे अरसे खेले जाने वाले एशिया कप-2018 के पहले महामुकाबले के लिये दोनों टीमें आमने-सामने है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा दिया है। 

यह भी पढ़ेंः एशिया कपः भारत-पाक मुकाबले पर ही नहीं.. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पर भी रहेंगी नजरें

भारत-पाकिस्तान के इस मैच पर दुनिया भर की नजरें हैं। इससे पहले मंगलवार को हांगकांग के साथ खेले गए मुकाबले में जहां भारत को जीत के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी वहीं हांगकांग जिसे पाकिस्तान ने बुरी तरह से धोया था। 

यह भी पढ़ेंः एशिया कप: भारत-पाक की भिड़ंत से पहले जानें..किसमें कितना है दम

वैसे भारत-पाक के बीच गये क्रिकेट मुकाबलों का जो ट्रेंड रहा है, उसके अनुसार भारत अधिकतर उन मैचों में जीता है, जिसमें भारत ने बाद में बल्लेबाजी की है।

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया में दो बदलाव सामने आये है। खलील और शार्दुल के बदले हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुम्रा को मैदान में उतारा जा सकता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …