जीएसटी का फैसला लेने से पहले केन्द्र ने पूरी नही की तैयारी : अखिलेश यादव

डीएन संवाददाता

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आगरा की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। जीएसटी और नोटबंदी पर उन्होंने सरकार की भी निंदा की।

बैठक में अखिलेश यादव
बैठक में अखिलेश यादव

आगरा: सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी में मौजूदा चुनौतियों से निपटने और भावी रणनीति को लेकर खूब चर्चा की गयी। इस मौके पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल से प्रदूषण नहीं होता है और इससे एक्सीडेंट का खतरा भी कम रहता है। उन्होंने कहा कि जब यूपी में उनकी सरकार बनेगी, तब साइकिल ट्रेक पर चलकर दुर्घटनाग्रस्त होने वाले लोगों को 10 लाख रुपए नकद दिये जायेगें। इस दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगरा को अपने लिए भाग्यशाली बताया।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा ने किसानों को धोखा दिया

भाजपा पर लगाया आगरा की अनदेखी का आरोप

सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव योगी सरकार पर आगरा की अनदेखी करने का आरोप लगाया। उन्होनें बताया कि आगरा में देश-विदेश से टूरिस्ट आते हैं। टूरिज्म से यहां के लोगों को रोजगार मिलता है। वहीं पूर्व सीएम ने बताया कि आगरा का ताजमहल दुनिया में भारत की पहचान है।

यह भी पढ़ें: ताजनगरी में सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, कई मुद्दों पर मंथन

नोटबन्दी और जीएसटी से कम हुये रोजगार

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बताया कि जीएसटी का फैसला लेने से पहले केन्द्र ने पूरी तैयारी नही की, जिसके कारण लोगों की नौकरियां जा रही है। देश की विकास दर लगातार नीचे आ रही है। वहीं उन्होनें नोटबन्दी के फैसले को भी फेल बताया।

यह भी पढ़ें: आगरा: पांच साल के लिए अखिलेश यादव फिर चुने गये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

अबू आजमी ने अपराधों का आंकड़ा बढ़ने को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला

इस दौरान सपा नेता अबू आजमी ने 'डाइनामाइट न्यूज' से एक्सक्लूसिव बातचीत कर बताया कि योगी सरकार में अपराध के आकड़ों में 190% का इजाफा हो गया है। उन्होनें नोटबन्दी और जीएसटी के मुद्दों को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला। वहीं उन्होंने बताया कि यदि नेता जी सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में आयेंगे तो सपा कार्यकर्ताओं को काफी खुशी होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार