पुलिस हिरासत में 20 साल के युवक की मौत, उपनिरीक्षक निलंबित

डीएन ब्यूरो

पुलिस हिरासत में एक 20 साल के यवुक की मौत हो गई है। इस घटना के सिलसिले में उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। परिजनो ने जबरदस्ती पिटाई का लगाया आरोप। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

मैनपुरी: अवैध शराब का धंधा करने के आरोपी 20 साल के एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। घटना के सिलसिले में उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि शनिवार को किसनी पुलिस ने छोटू उर्फ विनय और उसके भाई को अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार किया और मैनपुरी कोतवाली में रखा था। रविवार को उन्हें जेल भेजा गया जहां छोटू बीमार पड़ गया था। उसे पहले जेल अस्पताल और बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: विधानभवन के सामने बच्‍चों के साथ किया आत्‍मदाह का प्रयास

छोटू के परिजनों का आरोप है कि दोनो भाई निर्दोष हैं और मैनपुरी कोतवाली में उसकी जबरदस्त पिटाई की गयी जिससे छोटू की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि छोटू को 17 अंदरूनी चोटें आई थीं और उसका जिगर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सीमा पर स्थापित वाच टावर पर जम रही धूल, हालात से अंजान बना विभाग

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि कोतवाली के सब इंस्पेक्टर सोहनपाल सिंह तथा जेल प्रशासन के खिलाफ छोटू के चाचा द्वारा लिखाई गयी प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है । सब इंस्पेक्टर सिंह को निलंबित कर दिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार