महराजगंज: सभासद पर युवती ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, तेजाब फेंकने की देता है धमकी

डीएन ब्यूरो

सिसवा बाजार में एक महिला ने स्थानीय सभासद पर उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। साथ ही आरोप लगाया है कि वो उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी भी देता है। महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा कर न्याय की मांग की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: स्थानीय उपनगर सिसवा कस्बे के वार्ड नम्बर 3 निवासी एक युवती ने सोमवार को कोठीभार पुलिस को दिये तहरीर में आरोप लगाया है कि स्थानीय सभासद उसका पड़ोसी है। जिसने दो महीने पहले उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है। साथ ही उसे धमकियां भी देते रहता है। 
यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

युवती ने कहा कि जब वो चिल्लाने लगी तो उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर ये बात किसी से कही तो वो लड़की का वीडियो सबको दिखा देगा, जिससे उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। वहीं लड़की का कहना है कि उसकी शादी की बात चल रही है। जब आरोपी सभासद को लड़की की शादी के बारे में पता चला तो रविवार की शाम को शौचालय जाते समय रास्ते में उक्त सभासद आकर धमकी देने लगा कि अगर लड़की ने शादी की तो वो उसके चेहरे पर तेजाब फेंककर किसी लायक नहीं छोड़ेगा। उसके बाद युवती ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

?

 

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक रामदवन मौर्या ने कहा तहरीर मिली है मामले की जांच चल रही है जांच कर कार्यवाही की जायेगी। अब देखना यह कि इस मामले में पीड़िता को क्या न्याय मिलता है। कोठीभार पुलिस इस मामले में क्या दिलचस्प निभाती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार