कानपुर: एसी कोच में यात्रियों के साथ लूटपाट करने वाले 4 शातिर गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

यूपी के कानपुर में एसी कोच में यात्रियों के साथ लूटपाट करने वाले 4 शातिर को जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

4 शातिर गिरफ्तार
4 शातिर गिरफ्तार

कानपुर: ट्रेन में बढ़ते अपराध थमने का नाम नही ले रहे है आए दिन ट्रेन में चढ़कर शातिर युवक यात्रियों से लूटपाट कर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं जीआरपी और आरपीएफ की टीमें आये दिन स्टेशन पर चेकिंग कर लुटेरों की धरपकड़ में लगी हुई है।

यह भी पढ़े: नई दिल्ली: पीएम मोदी से मिले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

बरामद हुए सामान

आपको बता दें कि लम्बी दूरी की ट्रैनों के एसी कोच में रिजर्वेशन कराकर सफर करने वाले यात्रियों के साथ घुल मिल कर चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के एक गैंग के 4 शातिरों को जीआरपी और आरपीएफ़ जवानो ने धर दबोचा।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर से ही चुनाव लड़ेंगे योगी आदित्यनाथ!

एसी कोच में देते थे वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक लंबी दूरी की ट्रेनों के एसी कोच में कुछ शातिर चोर रिजर्वेशन कराकर चढ़ जाते थे जिसके बाद ये लोग कोच में बैठे यात्रियों को अपनी तरफ प्रभावित कर उनसे पैसा और सामान ऐंठ लिया करते थे। काफी दिन से इन चोरों की सूचना मिल रही थी जिसके बाद प्लेटफॉर्म नंबर 1 के पास से कुछ  संदिग्ध युवकों के खड़े होने की सूचना मिली।

जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने घेराबंदी कर 4 शातिर चोर इम्तियाज़ आलम, सूरज, देवेंद्र कुमार, मो निसार को धर दबोचा।पकड़े गये चोरों के पास से हजारो रुपये नगद चोरी के मोबाइल फोन, विदेशी कैमरा व पाल्स कटर पेचकस के साथ ही लैपटॉप भी बरामद किया गया हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी से मिले योगी, पांच बड़े मुद्दों पर हुई चर्चा, डेढ़ घंटे पीएम निवास में रहे योगी

आपको बता दें कि यह सभी शातिर चोर हैं यह पहले भी जेल जा चुके हैं। यह सभी ट्रेन के एसी कोच में ही यात्रियों को शिकार बनाते थे। वहीं जी आर पी थाने के सब इंस्पेक्टर संदीप राय ने बताया कि हैं 4 शातिर चोरों को पकड़ा गया है ट्रेनों के एसी कोच में यात्रियों से लूटपाट करते थे। जिसके बाद इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर इन्हें जेल भेजा गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार