Lockdown in Amethi: 1190 आइसोलेशन बेड किए गए तैयार, लोगों को बांटा गया जरूरी सामान

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस का अब तक अमेठी में कोई मरीज नहीं पाया गया। वहीं कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। जिले के 25 विभिन्न संस्थानों में 1190 आइसोलेशन बेड तैयार किये गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

अमेठी सांसद द्वारा बांटी जा रही खाद्यान्न सामाग्री
अमेठी सांसद द्वारा बांटी जा रही खाद्यान्न सामाग्री

अमेठीः देश भर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। अब तक हजारों लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अमेठी में अब तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं पाया गया है। इसको लेकर प्रशासन ने भी अपनी सारी तैयारी कर दी है। जिले में के 25 विभिन्न संस्थानों में 1190 आइसोलेशन बेड तैयार किये गये है। आर्थिक मदद के तौर पर सांसद स्मृति ईरानी एक करोड़ रूपये तो गौरीगंज के विधायक राकेश सिंह ने 25 लाख रूपये  दिये हैं।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ पुलिस हुई सख्त, लोगों को लिया हिरासत में 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस रखी है जिसकी निगरानी खुद सांसद स्मृति ईरानी कर रही हैं। जिलाधिकारी अरूण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने की तैयारी के सवाल पर बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लगातार रिर्पोट ले रही हैं, जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। सीमा पर पुलिस के साथ ही निगरानी के लिए मजिस्ट्रेट लगये गये हैं।

यह भी पढ़ेंः देखें लॉकडाउन के पहले दिन कैसा है अमेठी का नजारा 

लोगों को खाद्यान्न सामग्री वितरित किया जा रहा है

लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कराया जा रहा है फिलहाल जिले में अब तक कोरोना का कोई मरीज नहीं है। केन्द्रीय मंत्री सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता को ऑडियो संदेश जारी कर कहा है कि मैनें एक करोड़ रूपये के साथ चिकित्सा संबंधित सामान जिला प्रशासन को उपलब्थ करा दिया है। मैं हालात पर पूरी तरह नजर रखे हुए हू़ं किसी तरह की कमी नहीं हो पाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार