LockDown in Amethi: देखें लॉकडाउन के पहले दिन कैसा है अमेठी का नजारा

डीएन ब्यूरो

जहां एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी के लाक डाउन का पालन कर रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन भी काफी सतर्क है डीएम और एसपी के निर्देश पर वाहनों की सघन जांच हो रही है। अमेठी के कई जिलों में लॉकडाउन को लेकर सख्ती दिखाई गई है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


अमेठीः बुधवार को अमेठी, गौरीगंज, जायस, तिलोई मोहनगंज, शंकरगंज, इन्हौना, जगदीशपुर, मुसाफिरखाना सहित पूरे जिले को लॉकडाउन कर दिया गया है। डीएम और एसपी के निर्देश पर वाहनों की सघन जांच की जा रही है। बिना आईडी और पास के पुलिस वाले किसी को आने जाने नहीं दे रहे हैं। सड़कें सूनसान और बाजारों की सभी दुकानें बंद हैं। जिला मुख्यालय पर डीएम, एसपी और बहादुरपुर, जायस, शाहमऊ में लॉकडाउन का निरीक्षण  एसडीएम ने पुलिस बल के साथ मिलकर किया।

यह भी पढ़ें: देखें लॉकडाउन के पहले दिन कैसा है फरेन्दा चौराहे का नजारा

बाजारों में बंद दुकानें

 शासन के आदेश के बाद भी कई पुलिस कर्मी बिना मास्क के निरीक्षण करते देखे गए। जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड-19 (कोरोना वायरस) संक्रमण के रोकथाम के लिए जनपद को लाकडाउन किया गया है। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप, एलपीजी गैस, ऑयल एजेंसी (इनसे संबंधित गोदाम एवं परिवहन के साधन) को आवश्यक सेवाओं के तौर पर सम्मिलित किया गया है।

सड़को पर पसरा हुआ संन्नाटा

साथ ही उन्होनें बताया कि पेट्रोलियम उत्पादों (पेट्रोल डीजल आदि) और एलपीजी गैस सिलेंडरों के परिवहन के लिए लगे वाहनों का जनपदीय और अंतर्जनपदीय संचालन बंद न किया जाए, पेट्रोल पंप/गैस एजेंसी गोदामों को बंद न किया जाए। लॉकडाउन के दौरान लोगों को आवश्यक सामग्री जिला प्रशासन द्वारा उनके घर तक पहुंचाई जाएगी, इसके लिए उनको जनपद स्तर पर स्थापित कंट्रोल रूम नंबर- 05368-244577, 6394802956, 9936534636  के साथ नोडल अधिकारी महात्मा सिंह अतिरिक्त मजिस्ट्रेट 9628550450 व पंकज सिंह जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी 9811884125  और व्हाट्सएप नंबर- 9936534636 और ट्विटर के माध्यम से अवगत कराना होगा। साथ ही सारी दुकानों को इसके लिए निर्देश दिए गए हैं, कि वो हर वक्त छोटी से छोटी चीजें अपनी दुकानों में उपलब्ध रखें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार